शराब पीने से मना करने पर युवा पत्रकार पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज पुलिस कर रही जांच

शराब पीने से मना करने पर युवा पत्रकार पर जानलेवा हमला, मामला दर्ज पुलिस कर रही जांच

बिलासपुर –  सरकंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुक्तिधाम चौक के पीछे नगर निगम की सब्जी मंडी है। जहां रोज शराबी लोगों की महफिल लगती है, दर्जनों लोग वहां शराब पीकर अक्सर हुल्लड़ बाजी करतें हैं। लेकिन इसकी खबर पुलिस को रहने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होती।

गुरुवार की रात को भी शराबी युवकों का जमावड़ा लगा हुआ था। शराब पीने से मना करने पर एक दैनिक अखबार के संवाददाता पर युवकों ने बोतल फोड़कर हमला कर दिया। हमले में घायल युवा पत्रकार ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
सरकंडा मुक्तिधाम के पीछे खैराबाड़ा में रहने वाले प्रतीक सोनी एक अखबार में बतौर संवाददाता का काम करते हैं। गुरुवार की रात वे अपने प्रेस के आफिस व्यापार विहार से रात 10 बजे अपने घर लौट रहे थे। मुक्तिधाम चौक के पास सब्जी मंडी में बैठकर कुछ लोग शराब पीते हुए गाली-गलौज कर रहे थे। प्रतीक ने उन्हें शराब पीने से मना करते हुए वहां से जाने के लिए कहा। लेकिन इस पर युवकों ने गाली-गलौज करते हुए तैश में आकर बोतल फोड़कर उनके कमर के पास पसली में मार दिया। जिससे पीडित पत्रकार को काफी चोंट आई हैं। हमले से घायल प्रतीक ने शोर मचाया। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचने लगे। इस पर आरोपी युवक घटनास्थल से  भाग निकले। थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते समय पीड़ित प्रतीक सोनी ने बताया मारपीट के दौरान एक युवक अपना नाम विवेक पटेल बता रहा था। पूरे मामले की शिकायत सरकंडा थाने में किया गया है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *